-->

Breaking News

बिहार : लड़की ने थाने में किया सरेंडर: मां ने लगाया था अपहरण का आरोप, लड़की बोली- बालिग हूं, मर्जी से की शादी

JAMUI : जमुई-मलयपुर थाना क्षेत्र के देवाचक की एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपहरण करने को लेकर बीते 4 जनवरी को थाना में मामला दर्ज कराया था। लड़की की मां ने लखीसराय जिले के चानन थाना क्षेत्र के कुंदर गांव निवासी अनिल पासवान के विरुद्ध मलयपुर थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने के साथ ही लड़की की बरामदगी की गुहार लगाई थी। 

महिला ने साथ ही बताया था कि उसकी बेटी घर से 1 लाख रुपए नकद के साथ सोने की कानबाली तथा चांदी की पायल लेकर घर से निकली है। खोजबीन के क्रम में पता चला था कि कुंदर निवासी सुभाष पासवान के पुत्र अनिल पासवान उनकी बेटी को भगा ले गया।

घटना के 16 दिन बाद घर से फरार हुई लड़की ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। लड़की ने बताया कि उसकी उम्र 18 वर्ष है। उसकी मर्जी से अनिल पासवान के साथ घर से शादी करने की नीयत से भागी थी। मैं और अनिल पासवान एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। हम लोग घर से भागकर दमन दीव गुजरात चले गए थे। वहीं, हम दोनों ने एक मंदिर में विवाह किया है। 

मेरे घर वालों द्वारा मेरे पति अनिल पासवान के घर वालों पर दबाव बनाया जा रहा था। मेरी मां द्वारा थाने में लगाया गया आरोप गलत है। जिसकी वजह से परेशान होकर आज मैंने मलयपुर थाना में खुद आकर आत्मसमर्पण कर दिया है। इस मामले में मलयपुर थाना अध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि पुलिस की बढ़ते दबिश की वजह से लड़की ने खुद थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं