-->

Breaking News

मियां बीवी राजी तो थाने में ही आया काजी, 100 नंबर डायल करते ही दो से एक हो गए प्रेमी जोड़े, जानें क्या है पूरा मामला

DESK : "मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी", यह कहावत तो आपने काफी बार सुनी होगी. लेकिन क्या आपने ये सुना है कि "मियां बीवी राजी तो थाने में ही आया काजी". जी, हां आपने सही सुना मामला अरवल जिले के कलेर प्रखंड के पूराकोठी गांव का है, जहां कलेर थाने में कोतवाल ने एक प्रेमी जोड़े का निकाह थाने में ही कराया. दरअसल, कलेर प्रखंड के पूराकोठी गांव निवासी तौसीफ और आईशा खातून नाम के युवक-युवती के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

हालांकि, इस बारे में जब दोनों के परिवार को पता चला तो उन्होंने उनके मिलने पर पाबंदी लगा दी, जिसके बाद युवती ने 100 नंबर डायल कर बिहार पुलिस कंट्रोल रूम को परिवार वालों से जान का खतरा होने की जानकारी दी. ऐसे में कंट्रोल रूम द्वारा कलेर थाने को सूचित किया. सूचना पाकर पुलिस ने युवती को बुधवार रात करीब एक बजे अपने कब्जे में लिया और उसके प्रेमी को भी 2 घंटे बाद थाने लाया. थाने लाकर दोनों को परिजनों को सूचित किया गया. वहीं, प्रेमी जोड़े की इच्छा से थाने में ही उनका निकाह कराया गया.
निकाह के दरम्यान दोनों के परिजन थाने में उपस्थित थे. निकाह कलेर प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहम्मद यूनिस सलीम की देख रेख में कराई गई. प्रेमी जोड़े ने भी शादी के बाद खुशी जाहिर की और कहा कि हमने अपनी रजामंदी से निकाह कुबूल किया है. इधर, निकाह की जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष एसएन सिंह ने बताया कि पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक युवती की जान पर खतरा है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और गांव पहुंचकर युवती को कब्जे में लिया. 

हालांकि, पूछताछ में युवती ने प्रेम प्रसंग की पूरी जानकारी दी. ऐसे में पुलिस को शक हुआ कि युवती के बाद प्रेमी युवक को जान के खतरा हो सकता है, जिसके बाद पुलिस सख्त कदम उठाते हुए प्रेमी युवक को थाने लाई और दोनों की रजामंदी से उनकी शादी करा दी.

 

कोई टिप्पणी नहीं