-->

Breaking News

बिहार : इंजीनियर की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,परिजनों ने पति पर लगाया मर्डर का आरोप, 10 साल पहले हुई थी शादी

PATNA : पटना के दानापुर में इंजीनियर की पत्नी ने फांसी लगाकर मंगलवार को आत्महत्या कर ली। लड़की के परिजनों ने इंजीनियर पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दानापुर के एएसपी ने इस मामले को पारिवारिक विवाद का मामला बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार रूपसपुर थाना के कालीकेत नगर में पुलिस ने उनके घर से एक महिला का शव बरामद किया।

मृतक के पिता जगदानंद सिंह ने बताया कि उनकी बेटी प्रिया कुमारी सिंह की शादी लगभग 10 वर्ष पूर्व दानापुर के रोशन कुमार से हुई थी। रोशन बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करता है। शादी के बाद प्रिया कुमारी से 4 वर्ष का बेटा सिंटू कुमार एवं 2 वर्ष की बेटी ओमी है। उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही प्रिया कुमारी और उनके पति रोशन कुमार से संबंध बढ़िया नहीं रहता था और बात बात में रोशन कुमार अपनी पत्नी प्रिया कुमारी के साथ मारपीट किया करते थे।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अगर प्रिया कुमारी ने आत्महत्या किया था तो फिर उन्होंने इस बात की सूचना प्रिया के परिवार वालों को क्यों नहीं दिया। प्रिया के पिता जगदानंद सिंह ने बताया कि प्रिया अपने दोनों बच्चों के बिना 5 मिनट भी नहीं रह सकती थी तो फिर वह अपने बच्चों को छोड़कर आत्महत्या कैसे कर लेगी।

उन्होंने यह भी बताया कि अभी कुछ माह पूर्व विधि रोशन कुमार अपनी पत्नी से बैंगलोर में ही लड़ाई झगड़ा किया था तब प्रिया के परिजन बेंगलुरु जाकर दोनों पति पत्नी को आपस में बढ़िया से रहने का सुझाव दिए थे। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व प्रिया का अपेंडिक्स का ऑपरेशन पटना के एक अस्पताल में कराया गया था और 4 महीने तक मायके में रहने के बाद प्रिया एक महीना पूर्व अपने ससुराल कालीकेट नगर आई थी।

सोमवार की रात प्रिया ने अपने परिजनों से बातचीत किया था और फिर अपने पिता को अधिक ठंड पड़ रही है। अपना ख्याल रखने का सुझाव भी दिया था । घटना के बाद पुलिस ने प्रिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूछताछ के लिए प्रिया के पति को थाना ले आई है ।

इस मामले को लेकर दानापुर के के एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि मामला पारिवारिक विवाद का प्रतीक होता है । उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और जो भी बातें सामने आएगी उसके अनुसार पुलिस कार्रवाई करेगी ।


कोई टिप्पणी नहीं