-->

Breaking News

पत्नी ने जिम जाने से किया मना तो भड़क गया पति, कहा- मोटी बीवी के साथ अब नहीं रह सकता

DESK: पत्नी के मोटापे की वजह से एक पति ने साथ रहने से ही इनकार कर दिया। इस बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ करता है। बात यहां तक पहुंच जाएगी किसी ने सोचा भी नहीं था। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी काफी मोटी है। मोटापे की वजह से वह उसे किसी भी समारोह में लेकर नहीं जाता है और ना ही कभी उसके साथ बाहर घूमने फिरने जाता है। पत्नी की मोटापे की वजह से साथ जाने में उसे शर्म महसूस होती है। 

पत्नी को फिटनेस पर ध्यान रखने की जब वह बात करता है तो वह उसकी बातों पर ध्यान नहीं देती है। पति का कहना है कि पत्नी को जब जिम जाने को कहता है तब वह जिम भी नहीं जाती है। इस वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता है। पति-पत्नी यह अजूबा मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया। जहां पति और पत्नी की बातों को सुनकर काउंसलर भी हैरान रह गये।

पति-पत्नी के बीच लड़ाई का यह अजीबोगरीब मामला यूपी के आगरा का है। पति का कहना था कि अब वह पत्नी के साथ नहीं रह सकता क्यों की वह बहुत मोटी हो गयी है। उसके साथ कही जाने में भी मुझे शर्म आती है। पत्नी को जिम जाने के लिए पैसे भी देता हूं लेकिन वह जिम जाना ही नहीं चाहती है। वह अपने फिटनेस पर ध्यान नहीं देती है। शादी विवाह या अन्य आयोजनों पर पत्नी को  साथ ले जाने में मुझे शर्म आती है। 

पति की इस शिकायत को सुनकर परिवार परामर्श के पदाधिकारी और कर्मियों के अलावे वहां मौजूद अन्य शिकायतकर्ता भी हैरान रह गये। पदाधिकारियों ने पति को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन वह पत्नी के साथ समझौता करने को तैयार नहीं था। जिसके बाद पत्नी ने अपना पक्ष रखते हुए उल्टे पति पर ही गंभीर आरोप लगाया। पत्नी का कहना था कि उसके पति का चक्कर किसी और महिला से हैं। 


महिला साथी को पाने के लिए वह बेतूका आरोप लगाया रहा है। उसकी शादी हुए पांच साल हो चुके है दो बच्चे भी हैं। जब शादी हुई थी उस वक्त भी वह इतनी ही मोटी थी लेकिन आज पति की नजर बदल गयी है। अब समझ में नहीं आ रहा कि वह क्या करे। पति छोड़ना चाहता है वह भी इस कारण से कि वह मोटी है। 


पति सरकारी नौकरी करता है लेकिन अब उसे रखना नहीं चाहता लेकिन वह अब चुप नहीं बैठेगी। पति को ऐसा करने से रोकेगी। क्योंकि इस झगड़े से उनके दोनों बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा। परिवार परामर्श केंद्र में दोनों पति पत्नी की शिकायतों को सुना गया। जिसके बाद सेंटर के पदाधिकारी दोनों को समझाने में जुटे हैं।   

कोई टिप्पणी नहीं