-->

Breaking News

पटना में बॉयफ्रेंड के साथ भागकर लड़की ने की शादी, बोली- मुझे मेरे पापा से बचाओ, मुझे इश्क़ हुआ है, अपहरण नहीं....

PATNA : राजधानी पटना के जानीपुर थाना अंतर्गत फरीदपुर गांव में शनिवार देर रात एक प्रेमी युगल अपने घर से फरार हो गया। घटना के बाद प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी पर अपहरण का आरोप लगाते हुए जानीपुर थाने में मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। इस बीच रविवार सुबह प्रेमी युगल ने अपने शादीशुदा होने की तस्वीर परिजनों को भेजकर यह बताया है कि वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और अपनी मर्जी से शादी कर रहे हैं। हालांकि दोनों के परिजन यह मानने को तैयार नहीं है।

दरअसल, जानीपुर थाना के फरीदपुर गांव की एक प्रेमिका अपने प्रेमी विष्णु कांत (नौबतपुर निवासी) से स्कूल के समय से ही प्यार करती आ रही थी। दोनों के बीच जब प्रेम परवान चढ़ा दो इस बात की जानकारी घर वालों को लोगों को भी हुई। बाद में जब जानकारी हुई तो दोनों के परिजनों ने इन पर पहरा लगा दिया। पहरा लगते ही इन दोनों के बीच प्यार और गहरा होता चला गया।

इस बीच शनिवार को देर शाम दोनों प्रेमी युगल अपने घर से भागकर फरार हो गए। जब इस बात की सूचना प्रेमिका के परिजनों को लगी तो उन्होंने जानीपुर थाने में प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया। इस बीच पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। रविवार की सुबह दोनों युगल प्रेमी अपहरण के मामले को सिरे से खारिज कर दिया।

प्रेमिका ने सोशल मीडिया के सहारे बताया कि वह विष्णु से प्यार करती है और उसने अपनी मर्जी से शादी की है। प्रेमिका के परिजनों ने लड़की को नाबालिक होने की बात बताई है जबकि जानीपुर थाना के प्रभारी उत्तम कुमार ने दोनों युगल प्रेमी को बालिक होने की बात बता रहे हैं।

इधर, जानीपुर थाना प्रभारी ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं। दोनों ने अपनी मर्जी से घर से भाग कर शादी की हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के छानबीन के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि अगर लड़की अपनी मर्जी से न्यायालय में 164 का बयान देती है तो पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

वहीं, प्रेमी युगल ने अपने शादीशुदा होने का तस्वीर परिजनों को भेजकर यह बताया है कि वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और अपनी मर्जी से शादी कर लिए हैं । हालांकि दोनों के परिजन यह मानने को तैयार नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं