-->

Breaking News

सेक्स रैकेट का शक, बाथरूम में घुसकर कपड़े बदल रही लड़की का बनाया वीडियो, देखें सनसनीखेज मामला

DESK : जबलपुर जिले में दो फर्जी पत्रकारों की शर्मनाक करतूत सामने आई है। यहां देह व्यापार के शक में दो कथित पत्रकारों ने एक घर में घुसकर एक युवक की पिटाई कर दी, घर के बाथरुम में घुसकर एक युवती के अश्लील वीडियो भी बनाए। पूरा मामला चार दिन पुराना बताया जा रहा है जिसका वीडियो अब सामने आया है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये वीडियो शहर के मदन महल थाना क्षेत्र के अंजनी विहार का है। यहां बीते दिनों डायल हंड्रेड को मिली हंगामे की ख़बर पर पुलिस पहुंची थी। आरोप था कि यहां एक घर में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में मिली एक युवक, युवती और महिला को तो छोड़ दिया, लेकिन इस दौरान  कथित तौर पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को साथ लेकर घर में घुसे फर्जी पत्रकारों ने जमकर बवाल किया।

मोबाइल का कैमरा ऑन करके  कथित पत्रकार घर में घुसे, जिनके साथ आए लोगों ने घर में मौजूद एक युवक के साथ जमकर मारपीट की और बाथरुम में घुसकर युवती के वीडियो बनाए। आरोप ये भी है कि फर्जी पत्रकारों ने घर में मौजूद महिला को सैक्स रैकेट के मामले में फंसाने की धमकी देकर उससे 20 हजार रुपए पहले ही वसूल लिए थे। गंभीर बात ये है कि इस मामले में पुलिस ने 4 दिनों से इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की, अब जबलपुर के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा का कहना है कि इस तरह किसी शक की बिनाह पर किसी घर में घुसकर वीडियो बनाना गलत है। एसपी ने पूरे मामले की जांच के बाद  कार्रवाई करने की बात की है।

कोई टिप्पणी नहीं