-->

Breaking News

बिहार में चक्रवाती तूफान यास ने ली 7 लोगों की जान, सरकार ने 4-4 लाख मुआवजे का किया एलान

PATNA : चक्रवाती तूफान यास की वजह से बिहार में कुल 7 लोगों की मौत हो गई है. चक्रवाती तूफान की वजह से दरभंगा में एक, बांका में एक, मुंगेर में एक, बेगूसराय में एक, गया में एक, भोजपुर में एक और पटना में एक व्यक्ति की जान चली गई है. राज्य सरकार ने सभी मृतकों के आश्रितों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रियाद चक्रवाती तूफान की वजह से मारे गए लोगों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है और पीड़ित परिवारों को दुख की इस घड़ी में साहस बनाया है.  मुख्यमंत्री ने कहा है कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं. मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये अविलंब अनुग्रह अनुदान उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. 

इसके अलावा याद चक्रवाती तूफान की वजह से घायल हुए लोगों के समुचित इलाज को लेकर भी मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया है. आपको बता दें कि बेगूसराय में चक्रवाती तूफान की वजह से 4 लोग घायल हुए हैं. जबकि बांका में एक और गया में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है. मुख्यमंत्री ने इन सभी घायलों के इलाज के संबंध में दिशा निर्देश दिए हैं. 

कोई टिप्पणी नहीं