-->

Breaking News

समस्तीपुर में सेक्स रैकेट की आशंका ,तीन युवतियों को पुलिस ने दो पिस्तौल, एक देसी कट्टा के साथ किया गिरफ्तार

BIHAR-SAMASTIPUR- रोसड़ा पुलिस  बुधवार को शारदानगर स्थित प्रखंड कार्यालय के सामने वाली गली के एक घर में पुलिस ने छापेमारी कर दो पिस्तौल व एक देसी कट्टा तथा दर्जनों गोलियां बरामद करने के साथ ही घर में मौजूद तीन युवतियों को हिरासत में ले लिया। 

इस दौरान पुलिस के आने की भनक लगते ही घर में मौजूद एक शातिर अपराधी फरार हो गया। हालांकि रोसड़ा पुलिस अभी इस संबंध में विस्तृत जानकारी देने से परहेज कर रही है।

नगर इंस्पेक्टर अरुण कुमार राय ने सिर्फ इतना ही बताया कि छापेमारी में असलहा बरामद हुआ है। घर में मौजूद लोगों को थाना लाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस टीम गिरोह से जुड़े अन्य सदस्यों के ठिकानों पर छापेमारी करने में जुटी है। मामले की पूरी तरह से छानबीन करनेे के बाद ही कोई जानकारी दी जा सकेगी।

एक लड़की ऑर्केस्ट्रा डांसर
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस इस मामले को सेक्स रैकेट से भी जोड़कर देख रही है। धरायीं युवतियों में से एक बेगूसराय जिले की बतायी गयी है, जो ऑर्केस्ट्रा में डांसर का काम करती है। वहीं दूसरी युवती शहर के ही एक मोहल्ले की रहनेवाली है। जबकि तीसरी दरभंगा जिले की रहनेवाली है।

 पुलिस छापेमारी की भनक पर फरार होने वाला शातिर अपराधी भी बेगूसराय जिला का रहनेवाला बताया गया है। इन लोगों ने प्रखंड कार्यालय के सामने वाली गली में एक फ्लैट किराए पर ले रखा था। जहां तीनों लड़कियां रह रही थीं ।

 ये सभी आपस में खुद को रिश्तेदार बताती थीं। वहीं फरार होने वाला आरोपी इनमें से एक युवती को अपनी पत्नी बताया करता था। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है। बुधवार को छापेमारी के बाद एसडीपीओ सहरियार अख्तर पूरे दिन रोसड़ा थाने पर डटे रहे।

सेक्स रैकेट की आशंका 
बताया जाता है कि रोसड़ा पुलिस सीमावर्ती इलाकों में भी वहां के पुलिस की सहयोग से छापेमारी में जुटी है। पुलिस इस मामले से जुड़े अन्य लोगों को भी खंगालने में जुटी है। पुलिस पदाधिकारियों का कहना है कि प्रथम द्रष्टया मामला जिस तरह का प्रतीत हो रहा है, ऐसे में सेक्स रैकेट की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

पलटन साहनी संवादाता समस्तीपुर की रिपोर्ट

कोई टिप्पणी नहीं