-->

Breaking News

BIHAR-महिला सिपाही के खुदकुशी मामले में आया नाय मोड़, पति ने लगाए थानाध्‍यक्ष पर कई गंभीर आरोप

BIHAR-ARARIYA- फारबिसगंज प्रखंड के सिमराहा थाना की एक महिला कांस्टेबल की खुदकुशी मामले में नया मोड सामने आया है। 
उसके HUSBAND ने थानाध्‍यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला CONSTABLE का शव शुक्रवार को फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था।  मृतक‍ श्रुति कुमारी (25 वर्ष) का ससुराल मुंगेर के शादीपुर में है।

श्रुति के HUSBAND GAURAV KUMAR ने नरपतगंज थानाध्यक्ष KING KUNDAN पर SUCIDE के लिए श्रुति को उकसाने का आरोप लगाया है। HUSBAND का कहना है उनकी पत्नी और नरपतगंज थानाध्यक्ष के बीच फोन पर बराबर बात होती थी। इस बीच दोनों में कुछ ऐसी बात हुई और उन्होंने उनकी WIFE को SUCIDE करने पर मजबूर कर दिया। श्रुति के पति ने देर रात थाने में आवेदन दिया है लेकिन अभी तक FIR दर्ज नहीं हुई है। 

सिपाही के शव का पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है। इस संबंध में फारबिसगंज DSP GAUTAM KUMAR ने बताया कि पति के आवेदन के आधार पर जांच चल रही है। जो भी दोषी होगा कार्रवाई होगी। वहीं इस मामले में नरपतगंज थानाध्यक्ष KING KUNDAN का कहना है कि जांच में सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। कहीं से कोई ऐसा उकसाने का मामला नहीं है। फारबिसगंज प्रखंड के सिमराहा थाना में पदस्थापित एक महिला कांस्टेबल का शव शुक्रवार को सिमराहा बाजार स्थित किराये के आवास में शुक्रवार को फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। 

कोई टिप्पणी नहीं