-->

Breaking News

आरा में स्कूल गर्ल के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, जबरन शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो भी किया वायरल

BIHAR-BHOJPUR जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही हैं। किताब लेकर मौसी के घर से लौट रही नौवीं कक्षा की छात्रा से gangrape की घटना सामने आयी है। उसका video भी viral कर दिया गया है। यह घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कंवरा पावर ग्रिड के समीप की है। 

Video viral होने के बाद गुरुवार को छात्रा की ओर से आरा sc-st थाने में आवेदन दिया गया है। उसमें कंवरा गांव के ही चार युवकों पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। 

पीड़ित छात्रा जिले के ही अन्य क्षेत्र की रहने वाली है। आवेदन के अनुसार छात्रा पिछले 19 अगस्त को किताब लेने जगदीशपुर के कंवरा गांव स्थित अपनी मौसी के घर गयी थी। दोपहर में किताब लेकर लौट रही थी। 

इस बीच कंवरा पावर ग्रिड के समीप चार युवकों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद झाड़ी में लेकर गये और बारी-बारी से चारों ने उसके साथ rape किया। इस दौरान घटना का video भी बना लिया।

 साथ ही धमकी दी  कि किसी को घटना की जानकारी दी, तो video viral कर दिया जायेगा। इससे डर कर उसने किसी को सूचना नहीं दी। इसके बावजूद video viral कर दिया गया। 

गांव के ही कुछ लोगों को video मिला तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद किशोरी थाना पहुंची और आवेदन दिया। police मामले की जांच कर रही है।

 Police को viral video भी मिल गया है। उस आधार पर भी आरोपितों की पहचान व धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। sp हर किशोर राय ने बताया कि आवेदन मिला है। कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं