पहले शादी मार्च में होने वाली थी, लेकिन coronavirus के कारण परिजनों ने शादी को दिसंबर तक टालने का फैसला लिया. इस बात से लड़की इतनी परेशान हो गई कि उसने आत्महत्या कर ली.
लड़की की शादी जिस लड़के से होने वाली थी वो Dubai में काम करता है. पिछले कई महीनों से शादी टल रही थी.घटनास्थल से police को किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. Police ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है.
Police ने शव को कब्जे में लेकर postmortem के लिए भेज दिया और इस मामले की जांच में जुट गई