-->

Breaking News

रामायण सीरिअल मे राम-सीता का रोल निभाने वाले अरुण गोविल और दीपिका आज जनकनंदिनी के मिथिला दरभंगा में

DARBHANGA : रामायण सीरिअल में प्रभु श्री राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ओर माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका आज मिथिलांचल की राजधानी दरभंगा पहुंच चुके हैं। दरभंगा एयरपोर्ट पर भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष बालेंदु झा ने इन्हें मिथिला की रीति रिवाज पाग, चादर, ओर बुके देकर सम्मनित किया। सम्मानित होने पर अरुण गोविल ने कहा कि बिहार मैं दूसरी बार आया हूं। यहां  मिथिलांचल मे आकर मैं अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। यहां मैं आपलोगों से सम्मानित होकर गदगद हो गया। 

फेमस सीरियल रामायण की माता सीता की भूमिका निभाने वाली पात्र दीपिका ने कहा कि मैं दरभंगा आकर बहुत खुश हूं। पहली बार बिहार और मिथिला आई हूं। उन्होंने यहां के लोगो से कहा कि आप लोगों को मेरे यहां आने से कैसे महसूस हो रहा है। 

दरभंगा जिला के घनश्यामपुर प्रखंड के लगमा गांव मे भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता सीए सुरेश के पुत्र के उपनयन संस्कार में शामिल होने के लिए रामायण के मुख्य पात्र श्री राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ओर सीता की भूमिका निभाने वाली दीपका आ रही हैं। अरुण गोविल ओर सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका के सुरक्षा के लिए दरभंगा जिला प्रशासन ने पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। वहीं इनके आने से मिथिलावासियों में खुशी की लहर है

कोई टिप्पणी नहीं