-->

Breaking News

बिहार: शादी के बाद बेवफा निकला बॉयफ्रेंड, फरार प्रेमी के घर के सामने अनशन पर बैठी प्रेमिका

DESK :प्रेमिका अपने प्रेमी को खोजते हुए उसके घर पहुंची जहां जमकर हंगामा हुआ. मामला  वैशाली जिले के महनार से है जंहा महनार नगर के देशराजपुर वार्ड संख्या 27 का है. यहां प्रेमिका ने जमकर हंगामा की जिसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई.महनार नगर के वार्ड संख्या 27 देशराजपुर में एक प्रेमिका अपने प्रेमी को खोजते हुए उसके घर पहुंच गई, इसे लेकर जमकर हंगामा हुआ।प्रेमिका के प्रेमी के घर पहुंचने और लोगों के इकट्ठा होने से मौके पर गहमागहमी की स्थिति हो गई। 

प्रेमिका ने भी अपने प्रेमी को पाने की जिद में वहीं पर अपना डेरा जमा लिया.घटना को लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस घटना को लेकर बताया गया कि प्रेमिका शेखपुरा जिले की रहनेवाली है।वह अपने प्रेमी महनार के देशराजपुर निवासी सनोज कुमार को खोजते हुए शुक्रवार को देशराजपुर पहुंच गई थी।बताया गया कि वह सनोज कुमार के साथ पटना में रहकर पढ़ाई और सरकारी नौकरी की तैयारी करती थी। उसका परिवार भी काफी समय से पटना में रहता है।दोनों के बीच पढ़ाई के दौरान जान-पहचान हुई और दोनों में प्यार हो गया। प्रेमिका ने दावा किया कि बीती 23 दिसंबर 2022 में दोनों ने शादी कर ली और दोनों एक साथ रहने लगे।

प्रेमिका ने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 8 मार्च को होली के दिन प्रेमी सनोज वहां से भाग निकला और उसका फोन भी बंद है। इसके बाद वह सनोज को खोजते हुए गुरुवार को उसके घर पहुंची।हालांकि, सनोज एवं उसके स्वजन घर पर नहीं मिले। इसके बाद प्रेमिका ने सनोज के घर पर डेरा डाल दिया। इसके बाद से गांव में चर्चा का माहौल बना हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं