-->

Breaking News

अभिनेत्री राखी सावंत और फाल्गुनी के खिलाफ FIR दर्ज, आपत्तिजनक वीडियो दिखाने का मामला

DESK : राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच खूब कहासुनी चल रही है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाल रही हैं। राखी और शर्लिन ने बातों-बातों में एक-दूसरे को कहीं का नहीं छोड़ा है। पहले राखी ने शर्लिन का नाम इसमें घसीटा और फिर शर्लिन ने उनपर हल्ला बोल दिया। इस बीच उन्होंने राखी की नकल उतारी और इसपर राखी और ज्यादा भड़क गईं। दोनों ने एक-दूसरे पर कीचड़ तो उछाला ही, साथ ही केस दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन पर भी पहुंच गईं। लेकिन राखी के ऊपर ही FIR फाइल हो गया है। राखी पर FIR क्यों दर्ज हुआ, आइए आपको बताते हैं।

राखी सावंत अपनी हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए कानूनी संकट में आ गई हैं, जहां उन्होंने कथित तौर पर आपत्तिजनक भाषा और कॉन्टेंट का इस्तेमाल किया था। शर्लिन चोपड़ा के दर्ज कराई गई इस प्राथमिकी में राखी के वकील का भी नाम है। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक शर्लिन और राखी दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आगे की जांच के बारे में पूछताछ करने के लिए आज यानी 10 नवंबर को पुलिस स्टेशन का दौरा करेंगी।

एएनआई ने ट्वीट किया, 'एक एक्ट्रेस की शिकात पर राखी सावंत और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि दोनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उसका एक आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया: मुंबई पुलिस।' यह मामला तब सामने आया है, जब राखी ने वकील के साथ शर्लिन चोपड़ा के कथित पॉर्न वीडियो दिखाए।

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। राखी ने अपनी शिकायत में कहा है कि शर्लिन के पोस्ट किए गए एक वीडियो में शर्लिन ने उन पर कई बॉयफ्रेंड रखने का आरोप लगाया था। राखी ने पुलिस को बताया है कि शर्लिन ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इससे पहले राखी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं