-->

Breaking News

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने रात में पहुंचा भोजपुर का युवक, कमरे में रंगेहाथ पकड़ा गया, चली गई जान

DESK : भोजपुर में चंदन हत्याकांड में पुलिस ने प्रेमिका, पति समेत 4 को गिरफ्तार किया है। प्रेमिका ने चंदन तिवारी को खुद फोन कर के बनारस से बुलाया था। चंदन रूबी से उसके ससुराल में मिलने पहुंचा था। रूबी के पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। और फिर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच रूबी के पति ने पीट-पीटकर चंदन की हत्या कर दी। भागने के दौरान वो छत से भी गिर गया था।

तीन दिन पहले हुई युवक की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका, उसके पति सहित 4 लोगों को हिरासत में लिया है। मामला जिले के बड़हरा प्रखंड अंतर्गत कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा–त्रिभुवानी गांव का है। जहां पति की गैर मौजूदगी में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी चंदन तिवारी की निर्मम हत्या की गई थी। भोजपुर पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल आरोपी प्रेमिका रूबी देवी,उसके पति राजू पासवान, देवर सचित पासवान और ससुर वीर बहादुर पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

मृत चंदन उत्तर प्रदेश के बनारस में आचार्य के साथ रहकर पूजा–पाठ कराने का काम करता था ।छुट्टी के दौरान जब भी गांव आता,तभी वो अपने प्रेमिका के ससुराल रात में मिलने के लिए जाता । मां की आशिकी के चक्कर में एक ढाई के मासूम को भी जेल जाना पड़ेगा, क्योंकि ढाई वर्षीय सियामुनी अपने मां के बगैर नही रह सकता ।

पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिंह बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव निवासी दया शंकर तिवारी का पुत्र चंदन तिवारी सोमवार के मध्य रात्रि सोहरा गांव में अपनी प्रेमिका रूबी से मिलने के लिए किसी के बुलावे पर गया था। मिलने के दौरान घर के लोगों के द्वारा आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया। जब चंदन पर उनलोगों के द्वारा वार किया गया तो भागने के क्रम में चंदन छत से नीचे सीधे गिरने या मारपीट के दौरान गंभीर चोट लगने से उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल प्रेमिका समेत चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है। महिला की भूमिका कही ना कही चंदन को अपने ससुराल तक बुलाने की है। इस पक्ष में पहले भी दो घटनाएं शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव में हुई थी। रूबी देवी के पति और प्रेमी दोनों अलग–अलग मारपीट की घटनाओं में जेल जा चुके है।

शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव निवासी गुलाब पासवान की पुत्री रूबी देवी की शादी साल 2018 में कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा–त्रिभूवानी गांव निवासी वीर बहादुर पासवान के पुत्र राजू पासवान से हुई थी। पति राजू ने बताया कि रूबी और चंदन का प्रेम प्रसंग शादी से पहले से ही चल रहा था। बाद में रूबी की शादी हो गई,हालांकि शादी के बाद भी दोनों का फोन पर बात करना, प्रेमी चंदन द्वारा उसके ससुराल जाकर मिलने का सिलसिला खत्म नहीं हुआ।

राजू ने बताया कि जब भी वह घर पर नहीं रहता था तब रूबी अपने आशिक को घर पर बुलाती थी। शादी के बाद जब रूबी के पति राजू अपने ससुराल किसी शादी समारोह में गया था। तभी प्रेमी चंदन वहां आ धमका और बोलने लगा कि तुम रूबी को क्यों मारते–पीटते हो? राजू ने कहा की वो मेरी पत्नी है, वो गलती करेगी तो मैं उसको गाली दूं या मारू तुमको क्या दिक्कत है। तभी प्रेमी चंदन ने राजू को धमकाते हुए कहा की आज के बाद तुमने रूबी को डाटा या मारा तो मैं तुमको गोली मार दूंगा। जब इस बात का विरोध किया तो हम लोगों की आपस में झगड़ा हुआ और उसने मुझे चाकू मार दी ।

मृत प्रेमी चंदन सोमवार की रात अपनी गर्भवती शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया था। जहां पति और ससुराल वालों ने मिलकर उसे बंधक बना लिया गया। इसके बाद उसकी लाठी–डंडे से उसकी पिटाई की गई। भागने के दौरान वह छत से भी नीचे गिर गया था। इसके बाद उसकी मौत हो गई। मृत चंदन के शरीर पर ललाट,हाथ,पैर एवं पीठ पर लाल व काला पड़े जख्मों का निशान पाया गया है । रूबी देवी का एक ढाई साल का बेटा सियामुनी है,जबकि वो नौ महीने की गर्भवती है । चार से पांच दिनों में बच्चे को जन्म देने वाली है ।



कोई टिप्पणी नहीं