-->

Breaking News

बिहार के बेगूसराय शूटआउट में दो नहीं चार शूटर थे शामिल, सामने आई चार संदिग्ध बदमाशों की तस्वीर

BEGUSARAI : मंगलवार की शाम बाइक सवार बदमाशों द्वारा बछवाड़ा से लेकर चकिया तक करीब 30 किलोमीटर तक गोलीबारी किए जाने के मामले में घटना के 24 घंटे बाद तक पुलिस अंधेरे में तीर मार रही है। बुधवार तक  दो बाइक पर सवार चार संदिग्ध बदमाशों को सीसीटीवी फुटेज के अलावा कुछ भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है, जिसके सहारे गोलीबारी करने वाले तक पहुंचा जा सके। बुधवार की शाम एसपी योगेंद्र कुमार ने संदिग्ध बदमाशों को सीसीटीवी फुटेज जारी किया है और इस संबंध में सूचना देने वाले को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है। 

एसपी द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक पर सवार दो बदमाशों में चालक ने सफेद टीशर्ट पहन रखा है जबकि पीछे बैठा संदिग्ध हरे रंग का हाफ शर्ट में दिख रहा है। दूसरे बाइक सवार ने गोल गला का पीले रंग का टीशर्ट पहन रखा है वहीं पीछे बैठा संदिग्ध बदमाश सफेद शर्ट में दिख रहा है। मंगलवार को गोली से घायल लोगों ने गोली मारने वाले बाइक सवार बदमाशों के संबंध में बताया था कि बाइक सवार ने उजला शर्ट जबकि पीछे बैठे बदमाश द्वारा पीले रंग का कपड़ा पहन रखा था।

बुधवार को एसपी ने संदिग्ध बाइक सवारों के संबंध में मास्क लगाए रखने की बात कही है लेकिन जारी फुटेज में बाइक सवार बदमाश का मुंह खुला दिख रहा है। गोलीबारी में शामिल बदमाशों ने चकिया पार करते ही किसी तीसरे रास्ते से फरार हुए हैं। राजेंद्र पुल के  रास्ते  पटना जिले की सीमा पर जाने की पुष्टि नहीं हुई है। इस मामले में पुलिस राजेंद्र पुल के पहले ही किसी तरफ भागने की दिशा में जांच पड़ताल कर रही है। 

गोलीबारी में शामिल बदमाशों के पास हथियारों की संख्या क्या रही और उन्होंने गोलीबारी में कितने हथियार का उपयोग किया, इस संबंध में पुलिस के पास कोई पुष्ट जानकारी नहीं है। गोलीबारी में मृतक पीपरा देवस निवासी चंदन कुमार के शरीर से निकाले गए पिलेट की जांच से स्पष्ट हुआ है कि पिलेट पिस्टल का है। चार जगहों पर गोलीबारी किए जाने के बाद भी स्थानीय पुलिस मौके से एक भी खोखा बरामद नहीं कर सकी है। अब एक पिलेट के सहारे पुलिस फारेंसिक जांच में जुटी है। एसपी योगेंद्र कुमार ने पिस्टल व देशी पिस्तौल के उपयोग किए जाने की आशंका जताई है लेकिन मौके से देशी पिस्तौल में लगने वाला न तो कोई पिलेट मिला है और न ही खोखा ही बरामद किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं