-->

Breaking News

समस्तीपुर : पूर्व मुखिया के बेटे पर हमला, अपराधियों ने कई राउंड की फायरिंग...

SAMASTIPUR : बेखौफ अपराधियों ने बिथान थाना क्षेत्र के सिहमा पंचायत की पूर्व मुखिया उर्मिला देवी के पुत्र राधिका रमण उर्फ डब्लू यादव को खगड़िया जिला के अलौली में गोली मारकर जख्मी कर दिया है। घटना सोमवार करीब 4 बजे की है। 

जख्मी हालत में स्वजनों ने राधिका रमण उर्फ डब्लू यादव को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल बखरी पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया गया है। फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। गोली उसके जांघ में लगी है।

राधिका रमण उर्फ डब्लू यादव सोमवार को खगड़िया जिला के अलौली थाना क्षेत्र के सिमराहा गांव में अपने घर के दरवाजे पर बैठा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधी वहा पहुंचे तथा पूर्व मुखिया पुत्र को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायिरंग की। गोली लगते ही पूर्व मुखिया पुत्र वहीं पर गिर पड़ा। इसके बाद अपराधी भाग निकले। 

गोली चलने की आवाज सुनकर स्वजन एवं ग्रामीण दौड़े भागे वहां पहुंचे तथा जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल अलौली थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। हमलावरों का सुराग नहीं मिल सका है। बताया जाता है कि वह आज ही अपने ननिहाल वाले घर पर गया था।

पुलिस की मानें तो इलाके की नाकेबंदी कर हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इस घटना के बाद गांव में चर्चा का बाजार तेज है। इस घटना को पंचायत चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस और उसके स्वजन इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। बिथान थानाध्यक्ष मो. खुशबुद्दीन ने बताया कि उन्हें भी गोली मारे जाने की सूचना मिली है। हालांकि उनके क्षेत्र में घटना नहीं घटी है। फिर भी बिथान थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र को सील कर छापेमारी की जा रही है। 

बता दें कि तीन साल पूर्व भी मुखिया उर्मिला देवी के छोटे पुत्र रेवती रमण की हत्या अपराधियों ने गोली उस समय गोली मारकर कर दी थी जब वह गांव में ही अपने साथियों के साथ बॉलीबॉल खेल रहा था। जबकि दो साल पूर्व उसके एक बेटे गोपी रमण को अपराधियों सिमरिया घाट पर गोली मारकर जख्मी कर दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं