-->

Breaking News

बिहार : तीन बच्चे के बाप को हुआ मोहोब्बत, आपत्ति जताने पर पियक्कड़ पति ने डंडे से पीटकर मार डाला

DESK : पूर्णिया के रूपौली थाना क्षेत्र अंतर्गत एतबारी टोला बलिया गांव में सोमवार रात एक शराबी पति ने पीट-पीटकर अपने ही पत्नी की हत्या कर दी। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गया है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतका की पहचान एतबारी टोला बलिया के रहने वाले फुलेंद्र शर्मा की पत्नी मंदनी देवी (36 वर्ष) के रूप में हुई है।

मृतका के भाई रंजीत शर्मा ने बताया कि उनकी बहन मंदनी देवी की शादी फुलेंद्र शर्मा के साथ हुई थी। शादी के बाद पता चला कि बहनोई फुलेंद्र शराब भी पीता है। करीब चार साल से फुलेंद्र का गांव के ही एक महिला से अवैध संबंध है। वह हर रोज महिला के पास शराब पीकर घर आता था। तब जब मंदनी देवी अवैध संबंध और शराब पीने को लेकर विरोध करती थी तो वह बुरी तरह से मारपीट करता था। इसको लेकर थाना में आवेदन भी दिया और कई बार पंचायत भी हुई। पंचायत और थाना में फुलेंद्र ने अब उपरांत मारपीट नहीं करने का वादा किया था। लेकिन उसके बाद भी शराब के नशे में पत्नी को मारपीट करते रहा।

पीड़ित ने बताया कि सोमवार रात भी फुलेंद्र अपने प्रेमिका के घर गया था और देर रात शराब पीकर घर लौटा। जब मंदनी ने विरोध किया तो शराब के नशे से धूत फुलेंद्र ने डंडे और लात घूंसों से मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। कुछ देर बाद मंदनी की मौत हो गई। मौत के बाद परिवार के सभी लोग भाग गए। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना मिलने पर जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि मंदनी देवी और फुलेंद्र की शादी 18 साल पूर्व हुई थी। दोनों से दो बेटा और एक बेटी की जन्म भी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि फुलेंद्र तीन बच्चे के पिता होने के बावजूद भी वह दूसरे स्त्री के साथ अवैध संबंध बनाया था जिसको लेकर अक्सर परिवार में विवाद होता था।

कोई टिप्पणी नहीं