-->

Breaking News

प्यार में बॉयफ्रेंड ने दी किडनी, लेकिन गर्लफ्रेंड ने दे दिया धोखा, चली गई किसी और के साथ

DESK :  इंसान किसी के प्यार में इतना खो जाता है कि प्यार के अलावा उसे कुछ दिखाई नहीं देता है. तभी तो कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. प्यार में इंसान अक्सर सबकुछ लूटा देता है फिर भी प्यार हासिल नहीं होता. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. प्यार की खातिर लड़के ने अपनी किडनी दे दी. लेकिन इसके बाद भी उसे निराशा हाथ लगी. 

इस बात की जानकारी युवक ने एक सोशल मीडिया के जरिए दिया. शख्स ने दावा किया कि उसने अपनी किडनी अपनी गर्लफ्रेंड की मां को डोनेट कर दी. लेकिन बाद में उसी गर्लफ्रेंड ने किसी और से शादी कर ली.  सूत्रों के अनुसार युवक का नाम उजिएल मार्टिनेज है. जो मैक्सिको के Baja California के एक स्कूल में टीचर है. उजिएल का एक वीडियो वायरल हुआ है. 

जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बता रहा है.उज़िएल मार्टिनेज ने बताया कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी एक किडनी दान में दी थी. लेकिन मां के के ऑपरेशन के महीने बाद ही गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद उसने किसी और से शादी कर ली. पेशे से टीचर उज़िएल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो सोफे पर लेटे काफी दुखी दिखाई दे रहे हैं. 

अब तक इस वीडियो को 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर हजारों लोगों ने रिएक्ट तक किया है. लोगों ने उनके प्रति सहानुभूति प्रकट की. लोगों ने उन्हें कमेंट कर बोला उन्हें दुखी नहीं होना चाहिए, लड़की ने एक 'सच्चे इंसान' को खो दिया है. हालांकि उज़िएल ने बाद में एक और वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड के बीच अभी भी दोस्ती है. अब उनसे कोई शिकायत नहीं है, एक-दूसरे से नफरत नहीं करते हैं.

कोई टिप्पणी नहीं