-->

Breaking News

समस्तीपुर में ट्रेन से गिरा युवक, हसनपुर रोड रेलवे स्टेशन के पास महिला की मौत

SAMASTIPUR : समस्तीपुर-खगड़िया रेल खंड के बरैपुरा हॉल्ट और हसनपुर रेलवे स्टेशन के बीच डुमरा गांव के निकट शनिवार को 05244 डाउन सवारी गाड़ी से गिर जाने से एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस पहुंचकर शव अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी अन्तर्ग बरैपुरा ग्राम निवासी रामाशीष सहनी के पुत्र कृष्णा कुमार सहनी के रूप में की गई है। मृतक की जेब से पुलिस ने बरैपुरा हॉल्ट से खगड़िया रेलवे स्टेशन तक का रेल टिकट बरामद किया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि कृष्णा शनिवार को किसी कार्य से बरैपुरा हॉल्ट पर बतौर टिकट लेकर 05244 डाउन सवारी गाड़ी पर सवार होकर खगड़िया रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुआ। सवारी गाड़ी जैसे ही डुमरा गांव के समीप पहुंची कि गेट पर खड़े कृष्णा अचानक नीचे गिर गया। इसमें ट्रेन के चपेट में आ जाने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी थानाध्यक्ष केदार प्रसाद व स्थानीय थानाध्यक्ष पंकज कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी घटना में मरांची की महिला की मौत हो गई। दूसरी घटना में हसनपुर रोड रेलवे स्टेशन के दक्षिणी होम सिंग्नल के समीप शनिवार को ही 05221अप सवारी गाड़ी की चपेट में आने से एक 40 वर्षीया महिला की मौत हो गई। मृत महिला की पहचान थाना क्षेत्र के मरांची उजागर पंचायत के मल्हीपुर निवासी स्वर्गीय खाखो दास की पुत्री ममता देवी के रूप में किया गया।

घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मृत महिला मंदबुद्धि की थी। बाजार के एक होटल में बर्तन धोने की काम किया करती थी।घटना स्थल से बरामद टूटा हुआ मोबाइल और पैर का चप्पल मिलने से लगता है कि महिला रेलवे ट्रैक के बगल से मोबाईल से बात करती हुई गुजर रही होगी। इसी बीच 05221 अप सवारी गाड़ी को गुजरने के दौरान चपेट में आ जाने से मौत हो गई होगी। उन्होंने बताया कि शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही थी।

लेकिन मरांची उजागर पंचायत के गण्यमान्य लोगों ने शव को पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर गए। पंचायत मुखिया प्रतिनिधि शिवचंद्र यादव के नेतृत्व में सामाजिक स्तर पर पंचनामा तैयार कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं