-->

Breaking News

पटना आवास पर सन्नाटा, दिल्ली में मनेगा राजश्री का पहला मकर संक्राति, परिवार के साथ दही-चूड़ा खाएंगे लालू

PATNA : मकर संक्रांति पर पटना स्थित राबड़ी आवास में इस सन्नाटा रहेगा. छोटी बहू राजश्री यादव का पहला मकर संक्रांति इस बार दिल्ली में ननद मीसा के घर ही मनेगा. वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अपने परिवार के साथ चूड़ा-दही खायेंगे.

मालूम हो कि मकर संक्रांति के मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तरफ से दिया जाने वाला दही चूड़ा का भोज सुर्खियों में रहता है. लालू यादव के जेल जाने के बाद इसकी रौनक भले ही कम रही हो, लेकिन इस बार उम्मीद थी कि 10 सर्कुलर स्थित राबड़ी आवास में दही चूड़ा भोज होगा. लोगों को इस बात का इंतजार था कि लालू की नयी बहू के घर आने पर बड़ा आयोजन करेंगे. लेकिन, कोरोना के कारण ऐसा संभव नहीं हो पाया.

राजद सूत्रों के अनुसार कोरोना वायरस की तीसरी लहर ने इस पर भी पानी फेर दिया है. राबड़ी आवास पर इस साल भी दही-चूड़ा भोज नहीं होगा. पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद अभी दिल्ली में हैं और वह वहीं पर वो परिवार के साथ दही चूड़ा खाएंगे.

लालू की छोटी बहू राजश्री यादव की परिवार के बीच यह पहली मकर संक्रांति है. लालू यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी मंगलवार को अपनी नयी बहू राजश्री के साथ दिल्ली रवाना हो गईं. राजश्री और राबड़ी को साथ लेकर लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप मंगलवार को ही दिल्ली पहुंच चुके हैं.

इन तीनों के पहले तेजस्वी यादव हैदराबाद होते हुए दिल्ली पहुंच चुके हैं. अब लालू यादव का पूरा परिवार दिल्ली में है. अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर लालू यादव दिल्ली में रह रहे हैं और यहीं पर वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ दही-चूड़ा खाएंगे.

कोई टिप्पणी नहीं