-->

Breaking News

तेजप्रताप यादव बोले-खरमास के बाद खेला होगा: नीतीश चच्चा अब तेजस्वी को सीएम बनायेंगे, बूढा गये हैं अब कितना दिन मुख्यमंत्री रहेंगे

PATNA: लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अब बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. तेजप्रताप यादव ने कहा है कि उनके नीतीश चाचा तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मान जायेंग. तेजप्रताप बोले- नीतीश चच्चा पहीले ही बोले थे कि तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनायेंगे, उनका सब सबूत हम रखे हुए हैं. तिलसकरात तक रूक जाइये फिर हम बता देंगे कि नीतीश चच्चा कब हमलोग के साथ आ रहे हैं.

तेजप्रताप यादव ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा “खरमास के बाद खेला होगा, खेला त बड़ा जबरदस्त होगा. खेला ऐसा होगा कि बीजेपी की आंख फटी की फटी रह जायेगी. बीजेपी औऱ आरएसएस वालों की आंख फट के रह जायेगी. 

आप देखते तो जाइये.” नीतीश चच्चा मान गये हैं.तेजप्रताप यादव ने कहा “नीतीश कुमार तो बूढ़ा गये हैं, चाचा जी तो बूढे हो गये हैं. अब कितना दिन मुख्यमंत्री की कुर्सी पर रहेंगे. चाचा जी मान जायेंगे. पिछला बार बोलवे किये थे चाचा जी कि तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनायेंगे. सब सबूत है मेरे पास. सब सबूत दिखा देंगे.बहुत सबूत है मेरे पास.”

आरजेडी की सरकार बनेगी

तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार में जल्द ही आऱजेडी की सरकार बन जायेगी. इधर ही सब कुछ हो जायेगा. कुछ दिन रूकिये, मकरसंक्रांति के बाद हम खुद बता देंगे कि आरजेडी की सरकार कब बन रही है. घबराइये मत, हम सही हो जायेगा.

तेजस्वी की बात से सहमत नहीं

तेजप्रताप यादव से सवाल पूछा गया कि तेजस्वी ने तो एलान कर दिया है कि नीतीश कुमार न राजद के साथ आ सकते हैं औऱ ना ही राजद उनके साथ जायेगा. तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे तेजस्वी की बात से सहमत नहीं हैं. बिहार के विकास के लिए राजद औऱ जेडीयू को साथ आना होगा. नीतीश कुमार राजद के साथ आय़ेंगे औऱ फिर बिहार को एक नौजवान मुख्यमंत्री मिलेगा.

कोई टिप्पणी नहीं