-->

Breaking News

सेल्फी लेने के चक्कर में मालगाड़ी की चपेट में आया युवक, इलाज के दौरान हुई मौत

NALANDA : नालंदा में मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मामला रविवार का है। दीपनगर थाना क्षेत्र के दीपनगर कुंडलपुर रेलवे हॉल्ट के पास ये हादसा हुआ। मृतक की पहचान लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर शिवाजी कॉलोनी निवासी उमेश कुमार वर्मा (22) पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है। उसने SSC की परीक्षा पास कर ली थी, वो जल्द ही नौकरी जॉइन करने वाला था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो युवक दीपनगर कुंडलपुर रेलवे हॉल्ट के पास बैठकर सिगरेट पी रहे थे। ऐसे में बख्तियारपुर की तरफ से आ रही मालगाड़ी के साथ चंदन सेल्फी लेने लगा। इसी क्रम में वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाद में स्थानीय लोगों की मदद से युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरा साथी मौके से फरार है। परिजनों ने बताया कि युवक घर से खाना खाकर दोपहर में निकला था। 2 घंटे बाद ट्रेन से हादसे की खबर मिली।

बता दें कि युवक के पिता खेती बाड़ी का काम करते हैं। घर का इकलौता चिराग चंदन कुमार एसएससी का परीक्षा भी पास कर चुका था। दो बहनों का इकलौता भाई अब इस दुनिया में नहीं रहा। मौत की खबर मिलते ही बहनों की आंसू रुक नहीं रहे हैं। परिजनों की चीत्कार से इलाका गमगीन हो गया। हालांकि परिजन हत्या का आरोप भी लगा रहे हैं। दीपनगर थानाध्यक्ष मो. मुस्ताक ने बताया कि परिजनों के द्वारा अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। जो भी आवेदन प्राप्त होगा उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं