-->

Breaking News

पटना : बॉयफ्रेंड को बंधक बना गर्लफ्रेंड से रेप, पुलिसवाला बता अपराधियों ने बनाया शिकार

PATNA : राजधानी पटना से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। 13 साल की एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को तब अंजाम दिया गया जब वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ थी। पीड़िता ने जो शिकायत की  है उसके मुताबिक के खुद को पुलिस वाला बताकर चार युवकों ने उसे डराया धमकाया और उसके बाद प्रेमी को बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना फुलवारी शरीफ थाना इलाके की है। 

पीड़िता के मुताबिक बुधवार की शाम वह अपने प्रेमी के साथ बैठी हुई थी। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार लोग वहां पहुंच गए। चारों युवकों ने पहले पीड़िता और उसके प्रेमी की तस्वीर मोबाइल में खींची और फिर खुद को पुलिस वाला बताते हुए उन दोनों को फटकार लगाने लगे। इन चारों युवकों ने दोनों को थाने ले जाने की धमकी दी। बाद में इन युवकों ने पीड़िता के साथ से छेड़खानी शुरू कर दी जब प्रेमी ने विरोध किया तो उसे बंधक बना दिया गया। 

पीड़िता का कहना है कि इसके बाद एक युवक ने उसके साथ पास की झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया हालांकि बाद में पीड़िता के पिता ने 4 लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।पीड़िता के पिता की शिकायत पर प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। थानेदार रफीकुर रहमान के मुताबिक इस मामले में किसी पक्ष ने अब तक के लिखित आवेदन नहीं दिया है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से पड़ताल कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं